एनिवर्सरी पर पति ने दिए पैसे, पत्नी ने खरीदा लॉटरी टिकट...मिले इतने पैसे कि उड़ गए होश
Advertisement
trendingNow12254818

एनिवर्सरी पर पति ने दिए पैसे, पत्नी ने खरीदा लॉटरी टिकट...मिले इतने पैसे कि उड़ गए होश

Dubai Duty Free : पंजाब की रहने वाली पायल ने जैकपॉट जीत लिया है. साथ ही उन्होंने कहा, मैंने अपने पति को फोन किया और उन्हें जैकपॉट के बारे में बताया, मैं बहुत खुश थी और जब मैंने उनसे बात की तो मेरे खुशी के आंसू निकल गए.

 

Dubai Duty Free

India :  भारत के पंजाब की रहने वाली 42 वर्षीय Mrs Payal ने Dubai Duty Free (DDF) Millennium Millionaire series 461 में जैकपॉट जीत लिया है. महिला ने बताया है कि उनकी 16 वेडिंग एनिवर्सरी के दौरान उनके पति ने जो गिफ्ट में पैसे दिए थे उसी से उन्होंने यह टिकट खरीदा था. 
साथ ही उन्होंने बताया कि उनका फेवरेट नंबर तीन है इसलिए उन्होंने ऐसे टिकट को खरीदा था जिसमें सबसे ज्यादा संख्या में तीन थे. उन्होंने यह टिकट 3 मई को खरीदा था. जिसने उन्हें $1 million जीता दिए, जिसे पाकर वह काफी खुश हैं.

इस बात की जानकारी दी गई है, कि विजेता को इस खबर पर यकीन ही नहीं हो रहा था कि उन्होंने इतना बड़ा इनाम जीत लिया है. जीत की खबर सबसे पहले उन्होंने अपनी सासू मां को दी जो कि उस समय उनके साथ घर में मौजूद थी. उन्होंने कहा है कि इनमें से कुछ पैसों का इस्तेमाल वह चैरिटी के लिए करेंगे और बाकी पैसों का इस्तेमाल वह अपने सपनों को पूरा करने में करेंगी.

खुशी के आंसू निकल आए

पायल का कहना है, कि वह पिछले बारह सालों से डीडीएफ Dubai Duty Free (DDF) टिकट खरीद रही हैं. उसका पसंदीदा नंबर तीन है. एक रिपोर्ट के अनुसार, जब भी वे यात्रा पर जाते थे तो वह एक खरीदती थी. साथ ही उन्होंने यह भी कहा, मैंने अपने पति को फोन किया और उन्हें जैकपॉट के बारे में बताया, मैं बहुत खुश थी और जब मैंने उनसे बात की तो खुशी के आंसू निकल पड़े.

पायल ने बताया, टिकट खरीदने के लिए मैंने जो पैसा इस्तेमाल किया वह मेरे पति हरनेक सिंह का था, उन्होंने 20 अप्रैल को हमारी 16वीं शादी की सालगिरह पर मुझे Dh1,000 का उपहार दिया. मैंने उन पैसों से ऑनलाइन डीडीएफ टिकट खरीदने के बारे में सोचा, और मैंने सबसे ज्यादा संख्या 3 वाला टिकट चुना.

 
जब उनसे पूछा कि वह पैसे कैसे खर्च करने की योजना बना रही है, तो उन्होंने बताया कि अभी फैसली लेना जल्दबाजी होगी, लेकिन हमारी प्रायोरिटी मेरे बच्चों के भविष्य को सुरक्षित करना है, उन्हें आगे अच्छे जीवन के लिए अच्छी शिक्षा देनी है.  

Trending news